Action India

गैरकानूनी शराब बेचने के दो आरोपित गिरफ्तार, शराब बरामद

गैरकानूनी शराब बेचने के दो आरोपित गिरफ्तार, शराब बरामद
X

उज्जैन। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना संक्रमण को लेकर लागू कर्फ्यू के बीच गैरकानूनी शराब के कारोबार मेंं शामिल दो युवकोंं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनोंं ने खेत में 17 पेटी शराब छुपाकर रखी थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपितों में अनिल (22) पुत्र विक्रम बंजारा निवासी माधवगढ़ और शुभम (23) पुत्र जगदीश चावला निवासी नईखेड़ी थाना भैरवगढ़ शामिल हैं। चिंतामण टीआई प्रवीण पाठक को सूचना मिली थी कि धरमबड़ला-मंगरोला मार्ग पर खेत से गैरकानूनी शराब बोरे में भरकर आसपास के क्षेत्र में बेची जा रही है।

सूचना पर टीआई टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो सड़क मार्ग से पांच सौ मीटर अंदर खेत में बाइक के साथ दो युवक दिखाई दिये, जिनके हाथ में थैला था। दोनों की घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा गया और पूछताछ की गई। दोनों ने खेत में भूसे के नीचे शराब की पेटियां छुपाकर रखना कबूल कर लिया।

टीम ने दोनों की निशानदेही पर 17 पेटियां देशी शराब की बरामद की। पुलिस ने बाइक (एमपी 13 डीएम 1552) जब्त करते हुए आबकारी एक्ट अधिनियम की धारा 34 (2) का केस दर्ज कर लिया। टीआई के अनुसार बरामद की गई शराब की 17 पेटी में से 6 पेटी देशी प्लेन और 11 पेटी देशी मसाला शराब की है। इसकी कीमत 76 हजार 500 रुपये है। बाइक की कीमत 20 हजार से अधिक है।

अवैध शराब बरामद करने में एसआई नरेश कनेश, एएसआई राधेश्याम भांवर, मेवराम संखवार, आरक्षक सुनील भदौरिया और कमल जसौदिया की भूमिका रही है।

Next Story
Share it