Top
Action India

अपडेट, 06 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार

अपडेट,   06 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार
X
  • 06 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ 02 गिरफ्तार

सिवनी। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले की छपारा पुलिस ने भीमगढ़ चौकी अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर दो आरोपितों के कब्जे से 06 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है।

सिवनी पुलिस के मीडिया अधिकारी आशिष खोब्रागडे ने शुक्रवार की शाम को जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार को जिले के छपारा व भीमगढ़ चौकी पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर भीमगढ़ चौकी क्षेत्र अंतर्गत दबिश दी। इस दौरान जयकुमार झारिया के कब्जे से 5 किलो 200 ग्राम तथा गौरीशंकर उर्फ आनंदी तिवारी के कब्जे से 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया। संदेही द्वारा मादक पदार्थ गांजा रखने के संबंध में कोई लायसेन्स या वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये गये। जिस पर दोनों आरोपितों के विरूद्ध धारा 8/20(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

आगे बताया गया कि सिवनी पुलिस ने गुरूवार को दोनों आरोपितों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां पर जय कुमार झारिया को जेल रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं गौरीशंकर तिवारी को जमानत पर छोड दिया गया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 06 किलोग्राम अवैध गांजा कीमती 29 हजार रूपये व एक मोटरसाइकिल बरामद की है।


Next Story
Share it