Action India
महाराष्ट्र

संजय राउत ने संघ प्रमुख की ड्रग संबंधी चिंता को बताया जायज: संजय राऊत

संजय राउत ने संघ प्रमुख की ड्रग संबंधी चिंता को बताया जायज: संजय राऊत
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़


शिवसेना प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि ड्रग को लेकर सरसंघचालक मोहन भागवत की चिंता सही अर्थों में चिंताजनक है। इस पर केंद्र सरकार को अपने संज्ञान में लेना चाहिए और इस पर कठोर भूमिका तय करनी चाहिए।


संजय राऊत ने शुक्रवार को मुंबई में पत्रकारों को बताया कि विजयादशमी के दिन ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना की गई थी। इसलिए सरसंघचालक इस दिन स्वयंसेवकों सहित देश को संबोधित करते हैं। इस दिन सरसंघचालक संघ के पिछले वर्ष के कार्य का आकलन तथा आगामी वर्ष की कार्य की दिशा स्वयंसेवकों के समक्ष रखते हैं।


संजय राऊत ने कहा कि आज सरसंघचालक ने देश में चल रही ड्रग संबंधी गतिविधियों पर चिंता जताई है। सरसंघचालक ने कहा कि ड्रग से आने वाला पैसा देशविरोधी काम में प्रयोग किया जा रहा है। सरसंघचालक की यह चिंता सही अर्थों में चिंताजनक ही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसी ड्रग के धंधे पर रोक लगाने के नाम पर नोटबंदी की थी। नोटबंदी के बाद भी अगर ड्रग संबंधी गतिविधियां अगर जारी हैं तो यह देश के लिए चिंताजनक ही है। इसलिए केंद्र सरकार को सरसंघचालक के भाषण को संज्ञान में लेते हुए ड्रग संबंधी गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए कठोर कदम उठाना चाहिए।

Next Story
Share it