Top
Action India

एंटिलिया मौत मामले में पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा एनआईए की हिरासत में

एंटिलिया मौत मामले में पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा एनआईए की हिरासत में
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़

उद्योगपति मुकेश अंबानी के एंटिलिया बंगले के पास जिलेटिन भरी कार रखने व व्यापारी मनसुख हिरेन मौत मामले में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी(एनआईए) ने गुरुवार को पूर्व पुलिस अधिकारी व शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा को लोनावाला स्थित एक रिसोर्ट से हिरासत में लिया है। संभावना है प्रदीप शर्मा को एनआईए मुंबई स्थित कार्यालय में लाकर गिरफ्तार कर सकती है।

गुरुवार सुबह 6 बजे से एनआईए की टीम भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच अंधेरी स्थित जे.बी.नगर में भगवान भवन स्थित प्रदीप शर्मा के निवास पर तलाशी कर रही है। अभीतक इस तलाशी का ब्योरा एनआईए ने मीडिया को साझा नहीं किया है।

सूत्रों के अनुसार एनआईए की एक टीम आज सुबह 6 बजे प्रदीप शर्मा के अंधेरी स्थित निवास पर पहुंची और उनके घर की तलाशी ले रही है। तलाशी लगातार जारी है।

एनआईए की दूसरी टीम पुणे स्थित लोनावाला में एक रिसोर्ट में छापा मारकर पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा को हिरासत में ले लिया है। एनआईए की टीम प्रदीप शर्मा को लेकर मुंबई रवाना हो गई है। मुंबई में पहुंचने के बाद एनआईए टीम प्रदीप शर्मा की गिरफ्तारी की बारे में अंतिम निर्णय लेने वाली है।

उल्लेखनीय है कि मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के एंटिलिया बंगले के पास 25 फरवरी को जिलेटिन भरी कार बरामद की गई थी। इसके बाद व्यापारी मनसुख हिरेन का शव मुंब्रा खाड़ी से बरामद किया गया था। इस मामले में एनआईए ने पिछले सप्ताह संतोष शेलार व आनंद शर्मा को गिरफ्तार किया था। दोनों 21 जून तक एनआईए कस्टडी में हैं। इन दोनों से मिले सबूतों के आधार पर एनआईए ने प्रदीप शर्मा पर शिकंजा कसा है। इससे पहले एंटिलिया बंगले पर जिलेटिन रखे जाने व मनसुख मौत मामले में एनआईए प्रदीप शर्मा से तीन बार पूछताछ कर चुकी है।

सूत्रों के अनुसार इस मामले में एनआईए अबतक कुल 7 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें पूर्व सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाझे, पूर्व सहायक पुलिस निरीक्षक रियाज काजी,पूर्व पुलिस निरीक्षक सुनील माने, पूर्व पुलिसकर्मी विनायक शिंदे, क्रिकेट बुकी नरेश गोरे ,संतोष शेलार व आनंद शर्मा शामिल हैं। मामले की गहन छानबीन जारी है।


Next Story
Share it