Action India
महाराष्ट्र

मुंबई में कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर आग लगने से 12 घायल

मुंबई में कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर आग लगने से 12 घायल
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़

मुंबई में भाटिया अस्पताल के पास कमला बिल्डिंग में शनिवार को सुबह आग लगने से 12 लोग घायल हो गए हैं।

इन सभी को नायर, भाटिया व जसलोक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां पहुंचकर आग बुझा रही हैं। कमला बिल्डिंग को पूरी तरह खाली करवा कर सभी निवासियों को पास ही मातृमंदिर इमारत में रखा गया है। घटनास्थल पर कुछ लोगों के फंसे होने की जानकारी स्थानीय नागरिकों ने दी है।

मुंबई नगर निगम की महापौर किशोरी पेडणेकर ने बताया कि कमला बिल्डिंग 20 मंजिला इमारत है। इस बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर सुबह करीब 7.30 बजे आग लगने की जानकारी स्थानीय नागरिकों ने फायर ब्रिगेड को दी थी। इसके बाद फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। फायर ब्रिगेड के जवानों ने पूरी इमारत के निवासियों को निकटवर्ती मातृमंदिर में शिफ्ट किया है। घटनास्थल पर आग बुझाने का काम चल रहा है, लेकिन धुएं की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में 12 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें समीप के भाटिया अस्पताल, नायर अस्पताल व जसलोक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। किशोरी पेडणेकर ने बताया कि वोकहार्ट व रिलायंस अस्पताल में घायलों को भर्ती करने से मना कर दिया है, इसलिए मुंबई नगर निगम इन दोनों अस्पतालों पर कार्रवाई करेगा।

Next Story
Share it