Action India
महाराष्ट्र

विधायक नीतेश राणे की अग्रिम जमानत की याचिका हाईकोर्ट ने खारिज की

विधायक नीतेश राणे की अग्रिम जमानत की याचिका हाईकोर्ट ने खारिज की
X
  • हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर 27 जनवरी तक रोक लगाई

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़

बंबई हाईकोर्ट ने सिंधुदूर्ग जिले में शिवसेना कार्यकर्ता पर हुए हमले के मामले में विधायक नीतेश राणे की अग्रिम जमानत की याचिका सोमवार को खारिज कर दी। हाईकोर्ट ने इस मामले में विधायक नीतेश राणे को 27 जनवरी तक गिरफ्तार न करने का आदेश भी पुलिस को दिया है। नीतेश राणे के वकील संग्राम देसाई ने बताया कि हाईकोर्ट के निर्णय को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी जाएगी।

शिवसेना कार्यकर्ता संतोष परब पर हुए मामले में अग्रिम जमानत के लिए नीतेश राणे की ओर से दाखिल याचिका पर सोमवार को जज सी.वी. भडंग ने अपना निर्णय सुनाया। इस मामले पर दोनों पक्षों की जिरह पूरी होने के बाद जज ने सोमवार तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया था। इस मामले में कोर्ट ने कहा कि नीतेश राणे को अपना पासपोर्ट जांच एजेंसी के पास जमा करवा दें तथा गवाहों को प्रभावित करने का प्रयास न करें।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने सिंधुदूर्ग जिला बैंक के चुनाव के दौरान शिवसेना कार्यकर्ता संतोष परब पर हमला हुआ था। इस मामले में सिंधुदूर्ग पुलिस ने विधायक नीतेश नारायण राणे को आरोपित बनाया है। नीतेश राणे ने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए सिंधुदूर्ग सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की थी। सेशन कोर्ट से ठुकराए जाने के बाद नीतेश राणे ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की जिसे आज हाईकोर्ट ने ठुकरा दिया। साथ ही हाईकोर्ट ने नीतेश राणे की गिरफ्तारी पर 27 जनवरी तक रोक लगा दी है।

Next Story
Share it