Action India

समीर वानखेड़े जासूसी मामले की गहन छानबीन की जाएगी : नगराले

समीर वानखेड़े जासूसी मामले की गहन छानबीन की जाएगी : नगराले
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़


मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की जासूसी किए जाने की शिकायत की गहन छानबीन कर तत्काल रिपोर्ट पेश करने का आदेश बुधवार को जारी किया है। वानखेड़े ने राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) संजय पांडे से मिलकर पुलिस की ओर से उनकी जासूसी किए जाने का आरोप लगाया था।

समीर वानखेड़े के अनुसार ओशिवरा इलाके में दो पुलिसकर्मी उनका पीछा कर रहे थे। इसका सीसीटीवी फुटेज उन्होंने मुलाकात के दौरान डीजीपी संजय पांडे को सौंपा है। वानखेड़े ने डीजीपी से कहा कि कार्डिलिया द इम्प्रेस क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद मुंबई पुलिस की ओर से उनकी जासूसी की जा रही है। वानखेड़े ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत डीजीपी से मिलकर की है।


गृहमंत्री दिलीप वलसे-पाटिल ने कहा कि समीर वानखेड़े की जासूसी करने अथवा उनपर नजर रखने का किसी भी तरह का निर्देश पुलिस को नहीं दिया गया है। मामले की छानबीन पुलिस करेगी।


उल्लेखनीय है कि दो अक्टूबर को एनसीबी टीम ने कार्डिलिया क्रूज शिप पर छापा मारकर पूछताछ के बाद तीन अक्टूबर को फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की कार्रवाई पर सवाल खड़ा किया था। इसी दौरान समीर वानखेड़े ने उनकी पुलिस की ओर जासूसी करने का आरोप लगाया है। वानखेड़े की शिकायत की जांच फिलहाल मुंबई पुलिस ने शुरू कर दी है।

Next Story
Share it