Action India
महाराष्ट्र

उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के पार्ट टाइम मुख्यमंत्री: सीटी रवि

उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के पार्ट टाइम मुख्यमंत्री: सीटी रवि
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने आज कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे पार्ट टाइम मुख्यमंत्री हैं। वे कब सोते हैं, कब काम करते हैं, इसका पता ही नहीं चलता है। सीटी रवि ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री में हिम्मत है तो वे तत्काल चुनाव करवाएं, भाजपा अपने बल पर सूबे में सरकार का गठन करेगी।

सीटी रवि मुंबई के दादर स्थित वसंत स्मृति कार्यालय में मंगलवार को महाराष्ट्र भाजपा कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की वजह से ही शिवसेना को वोट मिले थे और शिवसेना ने अपने दीर्घकाल के साथी को छोड़कर राज्य में सरकार का गठन किया लेकिन महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे पार्ट टाइम मुख्यमंत्री ही साबित हो सके हैं। इससे पहले देवेंद्र फडणवीस हर समय जनता के लिए उपलब्ध रहा करते थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा मुख्य विपक्ष की भूमिका निभा रही है। राज्य सरकार हर मुद्दे पर असंवेदनशील हो गई है। यहां तक कि एसटी कर्मचारियों की हड़ताल का नेतृत्व भी भाजपा को ही करना पड़ रहा है। महाविकास आघाड़ी सरकार हर तरह के अपराध में शामिल है लेकिन विपक्ष उसे बेनकाब कर रहा है। सरकार की भूमिका नशीले पदार्थों को लेकर भी साफ नहीं है। राज्य में महिला अत्याचार बढ़ गए हैं लेकिन इनके आरोपितों पर कठोर कार्रवाई नहीं हो रही है।

इस मौके पर विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे, पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार आदि उपस्थित थे।

Next Story
Share it