Top
Action India

नाबालिग ने हौद में कूद दी जान

नाबालिग ने हौद में कूद दी जान
X

बाड़मेर। एक्शन इंडिया न्यूज़

सदर थाना क्षेत्र के डूंगेरों का तला गांव में रात 2 बजे एक नाबालिग लड़की ने पानी के हौद में कूद जान दे दी। लड़की बुधवार देर रात अपने घर से दो किलोमीटर दूर इस हौद पर पहुंची और सुसाइड कर लिया। कूदने से पहले लड़की ने बाहर ही मोबाइल रख दिया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बुधवार रात डूंगेरो का तला गांव की ढाणी में परिजन और 15 साल की नाबालिग बच्ची घर में सो गए थे। रात करीब 2 बजे वह अपने घर से मोबाइल लेकर ढ़ाणी से करीब 2 किलोमीटर दूर गई और वहां बने हौद में कूद कर आत्महत्या कर ली। परिजन रात करीब 3 बजे जागे तो बच्ची नजर नहीं आई। इस पर उन्होंने आस-पास उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं मिली। सुबह जब बच्ची के रिश्तेदार हौद पर पानी भरने गए तो वहां मोबाइल मिला। इसके बाद परिजनों को वहां बुलाया गया। अंदर झांक कर देखा तो बच्ची का शव तैर रहा था। इस पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया। दोपहर बाद पाेस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी मोबाइल में कुछ नहीं मिला है। बच्ची ने आत्महत्या क्यों कि और क्या कारण रहे इसके लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it