Top
Action India

बुजुर्ग महिला ने घर में बने हौद में कूद दे दी जान

बुजुर्ग महिला ने घर में बने हौद में कूद दे दी जान
X

पाली। एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर के पुराना हाउसिंग बोर्ड में 65 वर्षीय बुजुर्ग कौशल्या देवी ने मंगलवार देर रात घर में बने हौद में कूद कर जान दे दी। बुधवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची तथा कौशल्या देवी का शव बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया।

औद्योगिक थाने के एसआई नरेन्द्र सिंह ने बताया कि 65 वर्षीय कौशल्या देवी पत्नी सुरेशचंद्र पुरोहित पिछले लंबे समय से बीपी, शुगर और हृदय रोग से परेशान थी। उनका बेटा भी विमंदित है। उसको लेकर भी चिंता रहती थी। बीमारी व बेटे की चिंता से वह डिप्रेशन में आ गई और मंगलवार रात को घर में बने हौद में कूदकर खुदकुशी कर ली। अलसुबह सुरेश चंद लघुशंका के लिए उठे तो पत्नी पलंग पर नहीं थी। उन्होंने बाहर देखा तो घर में बने हौद का ढक्कन खुला मिला। जिसमें झांकने पर अंदर कौशल्या देवी का शव दिखा। उनकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कौशल्या देवी का शव बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। सुरेशचंद्र आबकारी में अकाउंटेंट के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं।


पुलिस के अनुसार इस परिवार में 26 वर्षीय बेटा पंकज भी नौकरी नहीं मिलने के कारण डिप्रेशन का शिकार होकर कुछ वर्ष पूर्व आत्महत्या कर चुका है। बेटी आशा की शादी भी सुरेशचंद्र ने धूमधाम से की, लेकिन शुगर के चलते शादी के कुछ साल बाद उसकी भी मौत हो गई। दो जवान संतानों की मौत का दुख सुरेश अभी भूले भी नहीं थे कि पत्नी कौशल्या ने यह कदम उठा लिया।

Next Story
Share it