Action India

मोदी सरकार से लड़ाई में एकजुट रहें कांग्रेस कार्यकर्ता : माकन

मोदी सरकार से लड़ाई में एकजुट रहें कांग्रेस कार्यकर्ता : माकन
X

जयपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने कहा कि आज हमारी लड़ाई जिन शक्तियों से है वो सत्ता प्राप्त करने के लिए किसी भी निम्न स्तर पर गिर सकते है। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर सामना करें तो कोई ताकत कांग्रेस को हरा नहीं सकती।

माकन शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता ने पिछले 7 वर्ष में मोदी सरकार को अनेक मौके दिए किन्तु इस बार कोरोना महामारी में जनता को बीमारी से बचाने में केन्द्र सरकार विफल रही है। अब मोदी सरकार की लोकप्रियता में भारी गिरावट आयी है तथा अब सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की गलत नीतियों की बुराई युवा लिख रहे है। उन्होंने कहा कि प्राप्त फीडबैक के आधार पर मंथन कर बहुत ही कम समय में निष्पक्ष एवं योग्य व्यक्तियों से जिलाध्यक्ष एवं ब्लॉक अध्यक्ष के पद भर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि ब्लॉक अध्यक्षों के माध्यम से बीएलए नियुक्त किए जाएंगे।

बैठक में डोटासरा ने अपने एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने पर उपलब्धियों का ब्यौरा प्रस्तुत किया तथा कार्यकाल की महत्वपूर्ण उपलब्धियों की रिपोर्ट बुकलेट के रूप में एआईसीसी महासचिव व राजस्थान प्रभारी अजय माकन को सौंपी। डोटासरा ने कहा कि सन् 2024 में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस देश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी अपने-अपने प्रभार क्षेत्रों में जाएं और जहां पार्टी कार्यालय के लिए नए भवन की आवश्यकता है वहां स्थानीय कार्यकर्ताओं से मिलकर स्थान का चिह्नीकरण करें। उन्होंने कहा कि प्रभारी मंत्री जब अपने प्रभार क्षेत्रों का दौरा करेंगे तो उसकी सूचना प्रभारी पदाधिकारी को दी जाएगी जिसे संगठन के मार्फत आमजनता के कार्य सरकार द्वारा सम्पन्न करवाये जाएंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल जाट ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के विरूद्ध झूठे तथ्यों के आधार पर किए जा रहे दुष्प्रचार की निंदा करते हुए भ्रष्टाचार में लिप्त आरएसएस पदाधिकारी निम्बाराम की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग सरकार से करने का प्रस्ताव पेश किया जिसे समस्त पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से पारित किया।

Next Story
Share it