Action India

बारिश में लाइट जाने पर जेइएन स्टाफ के साथ पहुंचे, लोगों ने दो लाइनमैन का सिर फोड़ा

बारिश में लाइट जाने पर जेइएन स्टाफ के साथ पहुंचे, लोगों ने दो लाइनमैन का सिर फोड़ा
X

जोधपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर के महामंदिर इलाके गांधीपुरा बीजेएस गली नंबर 5 में रात को डिस्कॉम कर्मचारियों को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। इससे वहा धक्काधूम हो गई और मौके पर मौजूद जेइएन से मारपीट की गई। मारपीट में दो लाइनमैन के सिर फट गए। तब दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। सिर पर किसी चीज से वार किया गया, इस बारे में फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। जोकि लाठी भी हो सकती है। बाद में विरोध एवं मारपीट करने वाले फरार हो गए। पुलिस ने डिस्कॉम कर्मियों को शीघ्र हमलावरों को गिरफ्तार करने का आश्वसन दिया तब जाकर लाइट चालू की गई।

महामंदिर थाने के एएसआई रमेश ने बताया कि गुरुवार रात को बारिश होने पर महामंदिर बीजेएस कॉलोनी गली नंबर 5 गांधीपुरा में फीडर में फाल्ट हो गया। इस पर जेइएन अरूण कुमार, लाइनमैन विक्रम एवं विशाल आदि वहां पहुंचे। डिस्कॉमक र्मी लाइन को दुरूस्त कर रहे थे तब क्षेत्र के रहने वाले राजेश कुमार बर्गी, कालू आदि ने मिलकर विरोध जताने के साथ इनके साथ बदसलूकी करते हुए हाथापाई करने लगे। मारपीट के समय इन लोगों ने विक्रम और विशाल के सिर पर चोट मारी। जिससे दोनों के गंभीर चोट आई। खून रिसने पर तत्काल अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना पर महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग आदि वहां पहुंचे। तब तक बदमाश भाग निकले। जेइएन अरूण कुमार की तरफ से राजकार्य में बाधा डालने और जानलेवा हमले का केस दर्ज करवाया गया।

इस घटना से क्षुब्ध होकर डिस्कॉम कार्मिकों ने एक बारगी काम को रोक दिया और लाइट चालू नहीं की। पुलिस ने हमलावरों को पकडऩे के लिए आश्वत किया तब जाकर क्षेत्र में बिजली को चालू किया गया। दोपहर तक हमलावर पुलिस के हाथ नहीं लगे है।

Next Story
Share it