Top
Action India

पेट्रोल पंप पर डकैती करने की बना रहे थे योजना, पांच बदमाशों को पुलिस ने धर-दबोचा

पेट्रोल पंप पर डकैती करने की बना रहे थे योजना, पांच बदमाशों को पुलिस ने धर-दबोचा
X

जयपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

जयपुर ग्रामीण जिले के पनियाला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पेट्रोल पंप पर डकैती करने की योजना बना रहे पांच बदमाशों को धर-दबोचा है और उनके पास से लोडेड अवैध देशी कट्टा,पिस्टल,जिन्दा कारतूस सहित अन्य सामान जब्त किए गए है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई और मामले की खुलने की आशंका जताई जा रही है।

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि जिले की पनियाला थाना पुलिस ने थाना इलाके में स्थित मोहनी पेट्रोल पंप पर डकैती करने की योजना बना रहे बदमाश गुरूदयाल (24),आशीष(22),नितेश कुमार जाटव(19),राहुल जाटव (23)और नितिन (19) को गिरफ्तार किया है और सभी अलवर जिले के रहने वाले है। जिन्हे थाना इलाके में स्थित नीलकण्ठ होटल के थोडा आगे खंडहर सुनसान जगह बैठकर डकैती की योजना बनाते हुए पकड़ा है।पुलिस ने इनके पास से उनके पास से लोडेड अवैध देशी कट्टा,पिस्टल,जिन्दा कारतूस सहित अन्य सामान जब्त किए है।

पनियाला थाना अधिकारी(एसआई) इन्द्राज सिंह ने बताया कि इस गिरोह का सरगना गुरूदयाल मेघवाल है। आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि पिछले लॉकडाउन में मकान का किराया नहीं होने पर अपना गिरोह बनाया और फिर डकैती की योजना कर रहे थे। इसके अलावा गुरूदयाल व आशीष जाटव आदतन अपराधी है। जो लालाराम ठाकुर पाछुडाला की गैंग से जुड़े हुए है। लालाराम,जीतू, कालू सहित अन्य के द्वारा पूर्व में भी करीब दो माह पूर्व तेजाराम निवासी गोनाडी विराटनगर की गोली मारकर हत्या करने में भी शरीक होना सामने आया है। वहीं पूछताछ में सामने आया कि आरोपितों द्वारा मंगलवार को जिले के जोबनेर इलाके में किसी को जमीन का कब्जा दिलवाकर भी आए थे। फिलहाल पूछताछ चल रही है।

Next Story
Share it