Action India
राजस्थान

मंत्रिमंडल विस्तार पर निर्णय हाईकमान और सरकार करेगी: पायलट

मंत्रिमंडल विस्तार पर निर्णय हाईकमान और सरकार करेगी: पायलट
X

जयपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने एक बार फिर स्पष्ट किया है कि मंत्रिमंडल विस्तार पर जो भी निर्णय लेना है वह हाईकमान और सरकार को लेना है। उदयपुर में एक निजी समारोह में शामिल होने जा रहे पायलट बुधवार दोपहर रास्ते में नसीराबाद में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान पायलट का कई स्थानों पर स्वागत किया गया।

के दौरान पायलट ने केन्द्र सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया और भाजपा शासन को कुशासन करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का जो कुशासन देश में चल रहा है, उसके कारण महंगाई है, बेरोजगारी है, किसान परेशान है। उसके खिलाफ सारे कांग्रेस जन और कार्यकर्ता एकजुट होकर एक मुहिम छेड़ें ताकि केंद्र सरकार की नींद खुले और जनता को कुछ राहत देने का काम केंद्र की सरकार करें।

पायलट ने कहा कि चौदह से उन्नीस नवम्बर तक हमारी पार्टी का अभियान चल रहा है। गांव, ढाणी हम जा रहे हैं और लोगों को जागरूक कर रहे हैं। पेट्रोल और गैस सिलेंडर की कीमत आसमान छू रही है। उसका कोई निराकरण नहीं हो रहा है। उद्घाटन हो रहे हैं, भाषण हो रहे हैं और जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, उसको संभालने वाला कोई नहीं है। उस तरफ जनता का ध्यान हम आकर्षित कर रहे हैं और सफलता हमको मिल रही है।

Next Story
Share it