Top
Action India

राजनीति नहीं होती गंदी, सिर्फ कुछ लोग होते है स्वार्थी : बीटीपी विधायक

राजनीति नहीं होती गंदी, सिर्फ कुछ लोग होते है स्वार्थी : बीटीपी विधायक
X

जयपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिस तरह कर्मचारियों को साठ की उम्र में रिटायरमेंट दिया जाता है उसी तरह राजनीति में 70 की उम्र में हो सेवा-निवृत्ति मिले। ये कहना है डूंगरपुर के चौरासी क्षेत्र से विधायक राजकुमार रोत का। गुरुवार को फ्यूचर सोसाइटी और एलआईसी द्वारा प्रायोजित एवं आईडीबीआई बैंक के सह प्रायोजन से डिजिटल बाल मेला 2021 के सीजन 2 में विधायक ने बच्चों संग संवाद किया।

इस दौरान उत्तर प्रदेश के प्रतीक ने विधायक से राजनीति में स्थिरता बनाए रखने के लिए उनके रिटायरमेंट पर सवाल किया। जिस पर राजकुमार रोत ने भी सहमति जताई और कहा कि ऐसा होना चाहिए। ताकि नये लोगों को राजनीति में आने का सामान्य अवसर मिले और देश नई गति से आगे बढ़े। वही शारीरिक और मानसिक तरीके से हर व्यक्ति को जीवन के खास पलों का अनुभव मिल सकें।

आनलाइन संवाद में विधायक ने बच्चों को बताया कि उनकी भारतीय ट्राइबल पार्टी इन दिनों काफी लगन से क्षेत्रीय निर्माण कार्य कर रही है। जिस समय अशोक गहलोत सरकार पर अस्थिर होने का खतरा मंडरा रहा था उस समय हमने कांग्रेस को समर्थन दिया। बीटीपी के दोनों विधायकों का मकसद यही था कि लोकतांत्रिक तरीके से जनता की चुनी हुई सरकार पूरे पांच साल तक काम करें।

राजकुमार रोत ने डिजिटल बाल मेला के बच्चों से मिलकर खुशी जताई। बच्चों के इस तरह डिजिटल होने पर उन्होंने बच्चों को सौभाग्यशाली बताया। वही बच्चों को अच्छी शिक्षा ग्रहण कर राजनीति में आने के लिए जागरूक किया। बताया कि राजनीति गंदी नहीं होती है कभी-कभी राजनीति के लोग अपना स्वार्थ देखने लगते है।

Next Story
Share it