Top
Action India

विश्वेन्द्र सिंह के बेटे ने कहा- आज एक नया शब्द सीखा है विश्वासघात

विश्वेन्द्र सिंह के बेटे ने कहा- आज एक नया शब्द सीखा है विश्वासघात
X

भरतपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध सिंह ने ट्विटर पर फिर से अपने पिता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिंह ने अपने पिता विश्वेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए लिखा है कि मैंने आज एक नया शब्द सीखा है विश्वासघात। साथ ही उन्होंने सचिन पायलट के प्रति विश्वास जताते हुए फिर से लिखा है कि वो आज भी सचिन पायलट के लिए गर्दन कटवाने के लिए तैयार हैं और वो अपनी इस बात पर अडिग हैं।

कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध सिंह अपने पिता के खिलाफ पारिवारिक रिश्तों को लेकर मोर्चा खोल चुके थे। अब पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक विश्वेंद्र सिंह की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नजदीकियां बढऩे की अटकलों के बीच उनके पुत्र अनिरुद्ध सिंह ने ट्विटर पर फिर से अपने पिता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अनिरुद्ध सिंह ने अपने पिता विश्वेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए लिखा है कि मैंने आज एक नया शब्द सीखा है विश्वासघात। साथ ही उन्होंने सचिन पायलट के प्रति विश्वास जताते हुए फिर से लिखा है कि वो आज भी सचिन पायलट के लिए गर्दन कटवाने के लिए तैयार हैं और वो अपनी इस बात पर अडिग हैं।

अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट करते हुए अपने पिता को निशाना बनाते हुए लिखा कि कुछ लोगों की आदत होती हैं दल बदलना, लेकिन कुछ लोग मेरे जैसे होते हैं। जो मर जाएंगे लेकिन साथ नहीं छोड़ते और मैंने यह अपनी मां से सीखा है। एक व्यक्ति ने ट्वीट किया कि पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह से ऐसी उम्मीद नहीं थी, जिसका समर्थन करते हुए अनिरुद्ध सिंह ने लिखा है कि मुझे भी उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। एक ट्वीट के जवाब में अनिरुद्ध सिंह ने लिखा कि वो पहले की भांति आज भी सचिन पायलट के लिए अपनी गर्दन कटवाने के लिए तैयार हैं और वो अपनी बात पर आज भी अडिग हैं। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि वह और उनके पिता दोनों अलग इंसान हैं, अलग अलग विचारधारा है और दोनों की अलग पहचान है।


Next Story
Share it