Top
Action India

गुजरात के सूरत में हुआ हादसा: नाथपुरा और खेरवा में छाया मातम

गुजरात के सूरत में हुआ हादसा: नाथपुरा और खेरवा में छाया मातम
X

बांसवाड़ा। एक्शन इंडिया न्यूज़

गुजरात के सूरत जिले में मंगलवार अलसुबह हुई दुर्घटना में बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दो गांवों नाथपुरा और खेरवा गांव के लोगों की मौत के बाद से गांव में मातम छा गया है। लोगों के घरों में चूल्हे नहीं जले हैं।

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन हरकत में आया। अधिकारी मौके पर जाकर दुर्घटना में मारे गए लोगों का पोस्टमार्टम करवाकर शेष कार्रवाई को अंजाम देने पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि मंगलवार अलसुबह गुजरात के सूरत जिले में हुई दुर्घटना में बांसवाड़ा जिले के करीब 16 लोगों की मौत हो गई जिसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। जैसे ही यह जानकारी कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नाथपुरा एवं खेरवा गांव में पहुंची वैसे ही चारों तरफ हाहाकार मच गया एवं लोग एक दूसरे से कुशल क्षेम की सूचना प्राप्त करने के लिए बेताब नजर आए । स्थानीय परिजनों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी एवं उसके बाद उन्होंने सूरत में रह रहे अन्य लोगों से संपर्क साध कर दुर्घटना में हताहत लोगों के नाम पते पूछने शुरू किए साथ ही दुर्घटना की बारे में भी जानकारी ली। जैसे-जैसे यह सूचना लोगों को प्राप्त हुई वैसे वैसे ही आसपास के क्षेत्र के लोग भी गांव में जमा होने लगे एवं दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को सांत्वना दी ।

जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद ही क्षेत्र के राजस्व अधिकारी एवं पुलिस महकमे के अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं एवं आवश्यक कार्रवाई के बाद शवों को गांव में लाने की कार्रवाई की जाएगी।


Next Story
Share it