Top
Action India

महिला पुलिस मित्रों ने कोतवाली थाने में किया वृक्षारोपण

महिला पुलिस मित्रों ने कोतवाली थाने में किया वृक्षारोपण
X

डूंगरपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोतवाली थाना क्षेत्र में थानाधिकारी दिलीपदान के निर्देशन में महिला पुलिस मित्रों की टीम द्वारा गुरुवार को वृक्षारोपण किया गया।

पुलिस मित्र में सेवाएं दे रहे जिग्नेश ने बताया कि वर्तमान में फेली इस महामारी का मुख्य कारण प्रदूषण और पर्यावरण का नष्ट होना है, मानव ने अपने स्वार्थ के लिए पर्यावरण को बहुत नुकसान पहुचाया है और यही मानवजाति का विनाश का कारण बन रही है। आज पेड़-पौधे नष्ट हो रहे है जिससे ऑक्सीजन की मात्रा बहुत कम हो गई है और ऐसे में कोरोना महामारी जैसे वायरस हमारे शरीर में ऑक्सीजन मात्रा को और कम करता है।

इसी हेतु पुलिस मित्र में सेवाएं देने वाली दुर्गा नारी शक्ति पर्यावरण को बचाने का भरपूर प्रयास करने का संकल्प लेकर निकली है, इसी क्रम में गुरुवार को कोतवाली थाना क्षेत्र में थानाधिकारी दिलीपदान के निर्देशन में हेड कॉन्स्टेबल महिपाल सिंह, धर्मेंद्र सिंह, सूचना अधिकारी जगदीश विश्नोई के नेतृत्व में महिला पुलिस मित्रों द्वारा वृक्षारोपण किया गया और संकल्प लिया गया की पर्यावरण को नष्ट होने से बचाने में वह अपना पूरा योगदान देंगी। इस मौके पर महिला पुलिस मित्र जिज्ञासा, खुशी, दिया, साक्षी, शिला, सुमित्रा आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it