Top
Action India

पीएम के दौरे के दिन भी बंगाल में हिंसा, भाजपा समर्थकों पर हमले और आगजनी

पीएम के दौरे के दिन भी बंगाल में  हिंसा, भाजपा समर्थकों पर हमले और आगजनी
X

कोलकाता। एक्शन इंडिया न्यूज़

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंगाल दौरे के दिन भी राज्य में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के कार्यक्रम में आग लगाने का आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगा है।

कूचबिहार में भाजपा के मंच को तोड़ डाला गया और नेताजी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में आगजनी की गई । भाजपा के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु कार्यक्रम का उद्घाटन करने वाले थे। दिनहाटा के सिताई इलाके में आयोजित इस कार्यक्रम में हमले और आग लगाने के आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगा हैं।

दूसरी ओर, कोलकाता के नजदीक हावड़ा में भी नेताजी की जयंती मनाने की तैयारी कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए। पार्टी कार्यालय और मोटरसाईकिलों में आग लगा दी गयी। भाजपा का कहना है कि उसके कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए। यह किस तरह की राजनीति है। यदि तृणमूल ने यह बंद नहीं किया, तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जायेग। हावड़ा के लिलुआ में भाजपा कार्यकर्ता प्रमोद दूबे को गोली मारी गयी है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश/सुगंधी/मधुप

Submitted By: Edited By: Sugandhi Shaw Published By: Santosh Madhup at Jan 23 2021 2:31PM

Next Story
Share it