Top
Action India

बंगाल की जनता का राजनीतिक उत्पीड़न भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगीः नड्डा

बंगाल की जनता का राजनीतिक उत्पीड़न भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगीः नड्डा
X

कोलकाता। एक्शन इंडिया न्यूज़

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या, बर्बर हमले, घरों में तोड़फोड़, लूटपाट, आगजनी, महिलाओं से दुष्कर्म को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तृणमूल कांग्रेस पर जुबानी तोप दागा है। कार्यकर्ताओं और कार्यकर्ताओं के परिजनों को ढाढस बंधाने पहुंचे नाडा ने कहा कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं करेगी। हम सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास लेकर चलेंगे।

बेलियाघाटा में रविवार शाम फेसबुक लाइव कर क्षेत्र में तृणमूल कार्यकर्ताओं की हिंसा के बारे में बताने के 15 मिनट बाद मौत के घाट उतार दिए गए भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार के घर पहुंचे नड्डा ने कहा, "जिन लोगों को बंगाल में माताओं की चीख-पुकार सत्ता में बैठकर सुनाई नहीं देती है, वे लोग ही ऐसी हिमाकत कर सकते हैं कि ऐसी घटनाओं को नौटंकी और एक्टिंग कहकर खारिज करें। बंगाल में सत्ता में बैठे लोगों की रक्तरंजित राजनीति को भाजपा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

प्रजातांत्रिक तरीके से सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र के साथ बढ़ रहे हैं। बंगाल की जनता का राजनीतिक उत्पीड़न को भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी। ममता जी असहिष्णुता का प्रतिरूप हैं। इस तरह की घटनाएं यहां बहुत समय से घट रही हैं। इन सारी चीजों को हम बंगाल की जनता के सामने रखेंगे और न्यायपूर्ण तरीके से एक-एक कार्यकर्ता को न्याय दिलाएंगे।"

Next Story
Share it