Action India
पश्चिम बंगाल

कोरोना पीड़ित भाजपा नेता को ममता ने भेजी फलों की टोकरी

कोरोना पीड़ित भाजपा नेता को ममता ने भेजी फलों की टोकरी
X

कोलकाता। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना संकट के समय राजनीति को परे हटा कर मानवीय कर्तव्य निभा रहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चौतरफा सराहना मिल रही है। अब उन्होंने बंगाल भाजपा के चर्चित नेता नारायण चटर्जी को फलों की टोकरी और जल्द स्वस्थ होने की शुभकामना वाली ग्रीटिंग भेजी है। चटर्जी फिलहाल कोरोना संक्रमित हैं और डॉक्टरों की निगरानी में घर पर हैं। अटल बिहारी बाजपेई से लेकर भाजपा के अन्य दिग्गज नेताओं तक के लिए परिचित चेहरा रहे नारायण चटर्जी ने मुख्यमंत्री से यह उपहार पाकर उनकी भूरी भूरी सराहना की है। चटर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी के किसी ने भी उन्हें नहीं पूछा लेकिन मुख्यमंत्री ने उनकी खबर ली, इसके लिए वह गदगद हैं।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि मुझे और मेरे परिवार को यह उपहार भेजने के लिए मेरे दादा (स्थानीय पार्षद ), दीदी (ममता) को बहुत-बहुत धन्यवाद।

उन्होंने अपने क्षेत्र के तृणमूल पार्षद विजय उपाध्याय को भी धन्यवाद दिया। दरअसल मुख्यमंत्री की सौजन्यता से फलों की टोकरी पहुंचाने का काम स्थानीय पार्षदों को सौंपा गया है।

नारायण ने कहा कि मुख्यमंत्री का तोहफा पाकर मैं हैरान और खुश हूं। यह अकल्पनीय है कि उन्होंने खतरे के इन दिनों में हम जैसे लोगों को याद किया। असली लोग काम कर रहे हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि मेरी पार्टी में से किसी ने भी मेरी खबर नहीं ली। मैं 31 साल से भाजपा में हूं। अटलजी मुझे व्यक्तिगत रूप से जानते थे। वह हर दिवाली पर बधाई भेजते थे। उन्होंने अपनी मां के इलाज की भी व्यवस्था की थी लेकिन खतरे के इन दिनों में किसी ने मुझे याद नहीं किया।

दरअसल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना संक्रमित लोगों के घर फलों की टोकरी भेजने का आदेश दिया है। उसी के मुताबिक मुख्य सचिव हरिकृष्ण द्विवेदी ने सभी जिलाधिकारियों को तीन किलो प्रति व्यक्ति चावल, डेढ़ किलो दाल, एक किलो मुढ़ी, पांच पैकेट बिस्किट तैयार करने के निर्देश दिए हैं। इस बीच राज्य सरकार कोलकाता में कोरोना से प्रभावित लोगों के घर फलों की टोकरियां भेज रही है।

Next Story
Share it