Action India
पश्चिम बंगाल

भाजपा शासित राज्यों में खस्ताहाल है लोकतंत्र: ममता

भाजपा शासित राज्यों में खस्ताहाल है लोकतंत्र: ममता
X

कोलकाता। एक्शन इंडिया न्यूज़

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने त्रिपुरा में तृणमूल नेताओं की गिरफ्तारी लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा शासित राज्यों में लोकतंत्र खस्ताहाल स्थिति में बताया है।

सोमवार को चार दिवसीय दिल्ली प्रवास पर रवानगी से पहले एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा कि त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर बार-बार हमले हो रहे हैं। उन पर अत्याचार हो रहा है। अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग चुप है। तृणमूल से डर की वजह से गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में पार्टी के सांसदों से मुलाकात नहीं कर रहे हैं। पार्टी नेत्री सायोनी की त्रिपुरा में गिरफ्तारी के संबंध में ममता ने कहा कि उनके जैसे कलाकार के खिलाफ हत्या की कोशिश का आरोप लगाया गया है। गुंडे बंदूक लेकर पुलिस के सामने घूम रहे हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही। वहां चुनाव के नाम पर मजाक चल रहा है। इन तमाम खतरों के बीच खड़े होकर हमारे कार्यकर्ता काम कर रहे हैं, वहां के लोग इसका जवाब देंगे।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले एक हत्या के प्रयास के मामले में सायोनी घोष को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा में राजनीति गरमा गई है।

Next Story
Share it