Top
Action India

प. बंगाल : जेपी नड्डा की रैली में भारी भीड़, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

प. बंगाल : जेपी नड्डा की रैली में भारी भीड़, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
X

कोलकाता। एएनएन (Action News Network)

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी को लेकर एक तरफ विरोध प्रदर्शनों का दौर है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई की ओर से कोलकाता में 'अभिनंदन रैली' निकाली जा रही है। सोमवार को निकाली जा रही भाजपा की इस रैली का नेतृत्व पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे हैं। इस दौरान काफी संख्या में लोग रैली में शामिल हुए हैं।

रैली में सबसे आगे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार समेत अन्य नेता हैं, जबकि उसके बाद खुली जीप में जेपी नड्डा सवार हैं। उनके पीछे हजारों लोग नागरिकता संशोधन अधिनियम के पक्ष में नारे लगाते चल रहे हैं। सुबोध मलिक स्क्वॉयर से शुरू हुई रैली सेंट्रल एवेन्यू होते हुए श्याम बाजार मोड़ तक जाएगी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध करती रही हैं। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा है कि वह पश्चिम बंगाल में ना तो सीएए को लागू होने देंगी और ना ही एनआरसी को। इधर भाजपा ने ममता के तमाम आरोपों का जवाब देने के लिए ही जेपी नड्डा की रैली प्रस्तावित की है। सूत्रों के अनुसार श्याम बाजार मोड़ पर रैली के समापन के बाद नड्डा मीडिया से बात करेंगे।

Next Story
Share it