Action India

पाक ने फिर पुंछ के कस्बा तथा किरनी सेक्टर में दागे गोले, भारत ने दिया करारा जवाब

पाक ने फिर पुंछ के कस्बा तथा किरनी सेक्टर में दागे गोले, भारत ने दिया करारा जवाब
X

पुंछ़। एएनएन (Action News Network)

पाकिस्तानी सेना अपनी हरकतों से बाज न आते हुए लगातार जम्मू संभाग की नियंत्रण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी जारी रखे हुए है इसी के चलते सोमवार को भी पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के कस्बा और केरनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने सीमावर्ती चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बना भारी गोलाबारी की व मोर्टार शैल भी दागे।

भारतीय सेना पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इस गोलीबारी में फिलहाल किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। सेना ने रिहायशी इलाकों में अलर्ट जारी कर लोगों को घरों से बाहर न आने की हिदायत दी है।

वहीं इससे पहले रविवार देर रात जम्मू जिले के पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान ने सीमांत चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोले दागे। गोले दागने का सिलसिला सोमवार सुबह पांच बजे तक जारी रहा। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने या नुकसान होने की कोई सूचना नहीं है। भारतीय सेना की ओर से इस गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। पाकिस्तानी गोलाबारी के कारण नियंत्रण रेखा से सटे रिहायशी इलाकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग अपने घरों में दुबके रहे जबकि कइयों ने बंकर में भी शरण ली।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की इस गोलीबारी के पीछे आतंकियों को किसी न किसी रास्ते से सीमा पार करवाने के नापाक इरादे छिपे हैं जिसे हमारे भारतीय सतर्क जवान हमेशा नाकाम करते आए हैं।

Next Story
Share it