Top
Action India

पाकिस्तान ने भी भारत के प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्ताव का किया समर्थन

पाकिस्तान ने भी भारत के प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्ताव का किया समर्थन
X

इस्लामाबाद। एएनएन (Action News Network)

पाकिस्तान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस प्रस्ताव का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर सार्क देशों से रणनीति बनाकर इसके खिलाफ लड़ने का आह्वान किया है।

भारत के प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा था कि वह प्रस्ताव रखना चाहेंगे कि सार्क देश के प्रमुख कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक रणनीति बनाकर काम करें। अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए हम वीडियो कांफ्रेंसिंग करके चर्चा कर सकते हैं।

साथ रहकर हम विश्व के सामने एक उदाहरण प्रस्तुत कर सकते हैं।इस ट्वीट के बाद नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली और श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने भी मोदी का समर्थन करते हुए कहा है कि वह और उनकी सरकारें सहयोग करने के लिए तैयार है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान भी सार्क देशों में शामिल हैं। पाकिस्तान के विदेश कार्यालय की प्रवक्ता आएशा फारुकी ने ट्वीट कर कहा है कि हम सार्क देशों की होने वाली वीडियो क्रांफ्रेंसिंग में शामिल होने को तैयार हैं और हमारी ओर से जफर मिर्जा इसमें भाग लेंगे। कोरोना वायरस से अब तक विश्वभर में बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो गए हैं और मर रहे हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। इसके कारण लोगों को व्यापार में भी नुकसान हो रहा है।

Next Story
Share it