Top
Action India

पुंछ जिले के किरनी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

पुंछ। एएनएन (Action News Network)

बार बार मुहं की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने शनिवार सुबह एक बार फिर बिना किसी उकसावे के पुंछ जिले के किरनी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस दौरान पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी गोलाबारी का मुहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल दोनों ओर से गोलाबारी जारी है। इस गोलाबारी में फिलहाल किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह जिले की नियंत्रण रेखा के साथ सटे किरनी सेक्टर में स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी करने के साथ ही मोर्टार के गोले भी दागे। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब दिया।

बता दें कि शुक्रवार को भी पाकिस्तानी सेना ने कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में भारी गोलाबारी की। इस गोलाबारी का भारतीय जवानों ने मुहतोड़ जवाब दिया। सूत्रों के अनुसार भारत द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में नीलम घाटी में पाकिस्तान के पांच सैनिक मारे गए हैं। इस दौरान पाकिस्तानी सेना के ब्रिगेड मुख्यालय को भी भारी नुकसान पहुंचा तथा आयुध डिपो तबाह हो गया। इसके अलावा आतंकियों का एक लांचिंग पेड भी जवाबी कार्रवाई में तबाह हुआ था। वहीं पाकिस्तान द्वारा इस दौरान पुंछ जिले के बालाकोट व मेंढर सेक्टर में भारी गोलीबारी के साथ मोर्टार के गोले दागे गए थे।

Next Story
Share it