Action India
अन्य राज्य

मजदूर को लात मारने वाले तहसीलदार को हटाने की मांग को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

मजदूर को लात मारने वाले तहसीलदार को हटाने की मांग को लेकर भाजपा का प्रदर्शन
X

  • विवादित तहसीलदार को बचा रहे जिले के वरिष्ठ अधिकारी

मुंबई । एएनएन (Action News Network)

भाजपा ने पालघर के तहसीलदार सुनील शिंदे को हटाने की मांग को लेकर धरना देना शुरू कर दिया है। भाजपा नेताओं का कहना है, कि गरीब मजदूर को लात मारने और उनकी पिटाई करने वाले तहसीलदार पर अब तक कार्यवाही न होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता संतोष जनाठे ने कहा कि जल्द ही तहसीलदार सुनील शिंदे पर कड़ी कार्यवाही नही की गई,तो बड़े स्तर पर प्रदर्शन किए जाएंगे। भाजपा के पूर्व विधायक पास्कल धनारे, जिला उपाध्यक्ष सुजीत पाटिल,पालघर के मंडल अध्यक्ष प्रमोद आरेकर,शशांक राउत, निघेश देसले,हरिचन्द्र पाटिल,राजा मोरे,शेखर तामोरे,विजय तामोरे,भूषण पाटिल, निमिष शुक्ला, भरत काले,शिरीष शंखे,अभय दारूवाले,रंजना तिवारी,दिनेश परदेशी,स्वप्निल किनी मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है, कि मई में श्रमिक स्पेशल ट्रेन की यात्रा के लिए कूपन लेने के लिए पंक्ति में बैठे एक मजदूर पर तहसीलदार सुनील शिंदे टूट पड़े थे। और शिंदे मजदूर को लात मारते कैमरे में कैद हो गए थे। तब से उनको लगातार हटाने की मांग की जा रही है।

मामले के तूल पकड़ने के बाद तहसीलदार शिंदे को कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर भेज दिया गया था। लेकिन बाद में उन्हें वापस पालघर के तहसीलदार का पदभार दे दिया गया। जिसको लेकर मजदूर संघठनो और भाजपा ने अपनी आपत्ति जतायी है। और शिंदे को हटाने की मांग को लेकर धरने की शुरुवात की है।

Next Story
Share it