Top
Action India

पंजाब : गुरदासपुर में कर्ज से परेशान परिवार ने सल्फास खाकर दी जान

पंजाब : गुरदासपुर में कर्ज से परेशान परिवार ने सल्फास खाकर दी जान
X
  • मरने से पहले बनाई वीडियो, रिश्तेदार समेत कुछ अन्य लोगों ठहराया जिम्मेदार
  • मृतकों में पति-पत्नी एवं बेटी शामिल

चंडीगढ़ । एक्शन इंडिया न्यूज़

पंजाब के गुरदासपुर जिले के धारीवाल कस्बा निवासी एक परिवार ने सल्फास निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतकों में घर का मुखिया नरेश कुमार, उसकी पत्नी भारती शर्मा एवं बेटी मानसी शामिल है। मरने से पहले भारती शर्मा ने एक वीडियो भी बनाई जिसमें उसने अपने सगे भाई एवं कुछ अन्य लोगों को अपने परिवार की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। थाना धारीवाल पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार परिवार का प्रमुख नरेश कुमार कस्बे की कपास मंडी में खुद का काम करता था। उसने काम शुरू करने के लिए कर्ज लिया था लेकिन आर्थिक तंगी के कारण वह कर्ज चुकाने में असमर्थ था। उनसे परिवार के जिन लोगों से कर्ज लिया था, वे लोग कर्ज अदा करने के लिए नरेश को परेशान कर रहे थे।

इसी परेशानी के चलते नरेश कुमार (42), उसकी पत्नी भारतीय शर्मा (38) एवं उनकी बेटी मानसी ने मंगलवार देर रात घर में ही सल्फास की गोलियां निगल लीं। पता लगने पर इलाके के लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में बटाला के सिविल अस्पताल भर्ती करवाया जहां नरेश कुमार ने दम तोड़ दिया। उसकी पत्नी एवं बेटी को अमृतसर रेफर कर दिया जहां उन दोनों ने भी दम तोड़ दिया।

मरने से पहले भारतीय शर्मा द्वारा एक वीडियो बनाया गया जिसमें उसने अपने परिवार की मौत का जिम्मेदार सगे भाई एवं कुछ अन्य लोगों को ठहराया है। इस वीडियो में उसने कहा कि सल्फास की गोलियां उसके भाई ने ही भेजी हैं और उन्हें खुदकुशी करने की सलाह दी है। उसने कहा कि इस वीडियो के बाद भी हमें कोई इंसाफ की उम्मीद नहीं है लेकिन वह चाहती हैं कि अन्य लोग इनके चुंगल में न फंसे ,जिससे किसी और को उनकी तरह यह कदम उठाना पड़े। इस घटना से इलाके में शोक की लहर है।

Next Story
Share it