Action India
पंजाब

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने राहुल गांधी से की मुलाकात

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने राहुल गांधी से की मुलाकात
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जबसे नई पार्टी बनाने का ऐलान किया और कहा कि कांग्रेस के नेता और विधायक उनके संपर्क में हैं तबसे पंजाब कांग्रेस के होश उड़े हैं।

पार्टी टूटने न पाए और कांग्रेस सत्ता में काबिज रहे इसके लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों खुद मैदान में हैं। राहुल ने वहां के राजनीतिक समीकरण पर चर्चा के लिए गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को दिल्ली तलब कर लंबी बातचीत की। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी और पंजाब के सीएम चन्नी के बीच आज लगभग ढाई घंटे तक बातचीत हुई। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी भी मौजूद रहे। माना जा रहा है कि इस दौरान पार्टी से नाराज चल रहे नेताओं और विधायकों को मनाने सहित पार्टी को किसी भी हाल में टूटने से बचाने को लेकर चर्चा हुई है।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों पंजाब के राजनीतिक मुद्दों पर राहुल गांधी की नजर है। कांग्रेस राज्य में मजबूत रहे इसलिए राहुल गांधी पार्टी से नाराज चल रहे पंजाब कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात कर उनसे संवाद कर रहे हैं। चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात के पहले राहुल गांधी ने बुधवार को उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा से मुलाकात की थी।

Next Story
Share it