Action India
पंजाब

केजरीवाल बुधवार से दो दिन के पंजाब दौरे पर

केजरीवाल बुधवार से दो दिन के पंजाब दौरे पर
X

चंडीगढ़। एक्शन इंडिया न्यूज़


पंजाब चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं ने पंजाब में सरगर्मी बढ़ा दी है। बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल पंजाब दौरे पर आ रहे है।

केजरीवाल लुधियाना में एक बड़े होटल में व्यापारियों और उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे। अगले दिन 30 सितम्बर को वह लुधियाना में ही प्रेस वार्ता करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार केजरीवाल पंजाब के रोज़गार को लेकर अपने एजेंडे/ गारंटी का खुलासा करेंगे। इससे पहले केजरीवाल 29 जून को चंडीगढ़ आये थे और उन्होंने पंजाब चुनावों को लेकर बिजली के बारे में अपनी घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगले पंजाब दौरे में वे रोज़गार नीति की घोषणा करेंगे।

ऐसी भी जानकारी मिली है कि उनके दौरे को सफल बनाने के लिए पार्टी के नेताओं ने दल -बदली के तहत कुछ अन्य पार्टी के नेताओं को तैयार रखा हुआ है। इसके साथ ही पार्टी के पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान भी मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर केजरीवाल से कुछ नाराज़ चल रहे हैं। उन्हें भी मनाने के लिए बैठक किये जाने की सम्भावना है। पार्टी की एक बैठक भी रखी गई है, जिसमे पंजाब में कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री बदले जाने के बाद राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा होगी। अनसूचित जाति का मुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद इसका असर आम आदमी पर ज्यादा पड़ता नज़र आ रहा है।

Next Story
Share it