Action India
पंजाब

चंडीगढ़ और पंजाब के कई शहराें में तेज बारिश

चंडीगढ़ और पंजाब के कई शहराें में तेज बारिश
X

चंडीगढ़। एक्शन इंडिया न्यूज़


केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ और पंजाब के कई जिलों में आज सुबह से ही बारिश का दौर जारी है। इससे माैसम सुहावना हो गया। हालांकि कई जगह लाेगाें काे जलभराव के चलते परेशानी का सामना करना पड़ा।

पंजाब में इस साल मानसून पूरी तरह मेहरबान है। पिछले तीन दिनों से सूबे के कई शहराें में रुक-रुककर बारिश हो रही है। गुरुवार सुबह भी लुधियाना, जालंधर और माेगा में जाेरदार बारिश से माैसम का मिजाज बदल गया। तेज बरसात के कारण जगराओं के रायकोट रोड पर स्थित मोहल्ला गांधी नगर में एक ही परिवार के दो घरों की छत गिर गई, जिससे परिवार के कुछ सदस्य घायल हो गए।


बारिश की वजह से पारा भी लुढ़क गया। सुबह सात बजे तापमान 21 डिग्री सेल्सियस था। बारिश के साथ साथ तेज हवा चलने की वजह से सुबह ठिठुरन भी महसूस हो रही थी। मौसम विभाग के अनुसार आज बादल छाए रहेंगे। बारिश रुक रुक कर जारी रह सकती है। शुक्रवार को भी बारिश और बादल छाए रहने की संभावना है।


फिलहाल लुधियाना में सितंबर के दौरान 210 मिलीमीटर से अधिक बारिश हो चुकी है जबकि सामान्य तौर पर सितंबर में 101.8 मिलीमीटर बारिश ही होती है। मोगा में सुबह 5 बजे शुरू हुई बारिश दोपहर तक जारी थी। चंडीगढ़ में सुबह से ही बरसात हो रही है, जिससे यातायात पर बुरा असर पड़ा है।

Next Story
Share it