Action India

पंजाब: संगरूर में कैंटर की टक्कर से कार सवार 5 लोग जिंदा जले

पंजाब: संगरूर में कैंटर की टक्कर से कार सवार 5 लोग जिंदा जले
X

- शादी समारोह में शामिल होेकर पटियाला से मोगा लौट रहे थे कार सवार

चंडीगढ़, 17 नवम्बर (हि.स.)। पंजाब के संगरूर में सुनाम रोड पर मंगलवार की अल सुबह गलत दिशा से आ रही एक कार एक कैंटर से टकरा गई। कार में आग लग गई, जिससे कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए। सूचना पर दमकल की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक कार समेत पांच लोग जिंदा जल चुके थे। हादसे के बाद कैंटर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान मोगा निवासी बलविंदर सिंह, कुलतार सिंह, कैप्टन सुखविंदर सिंह, सुरिंदर सिंह और चमकौर सिंह के रूप में हुई है। ये सभी पटियाला से एक शादी समारोह से मोगा लौट रहे थे लेकिन रास्ते में उनके साथ यह हादसा हो गया। कार पटियाला की तरफ से गलत दिशा में आ रही थी। पुल के नीचे क्रास करते समय सामने से आ रहे कैंटर को कार ने टक्कर मार दी।

कार की टक्कर से कैंटर का तेल टैक टूट गया और कैंटर से निकला तेल कार पर गिर गया। तुरंत उसमें आग लग गई। कार सवार पांचों लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और वे सभी जिंदा जल गए। कार को आग के गोले में घिरा देख राहगीर एवं आसपास के लोगों ने एकत्र होकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन नाकाम रहे।

हादसे की सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक कार समेत उसमें सवार पांच लोग जिंदा जल गए। इस हादसे के बाद कैंटर चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने लोगों के सहयोग से कार में जले शवों को बाहर निकाला और पोस्टामर्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिए हैं। मामले की जांच जारी है।

Next Story
Share it