Select Page

कोलकाता पुलिस के समन पर नहीं पहुंचे अभिनेता परेश रावल, मांगा समय

कोलकाता पुलिस के समन पर नहीं पहुंचे अभिनेता परेश रावल, मांगा समय

कोलकाता । एक्शन इंडिया न्यूज

गुजरात चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने कथित तौर पर बंगाली समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में कोलकाता पुलिस के समन को दरकिनार कर दिया है। उन्हें सोमवार को कोलकाता के तालतला थाने में हाजिर होने के लिए पुलिस की ओर से नोटिस दिया गया था, लेकिन वह नहीं थाने नहीं पहुंचे। हालांकि अभिनेता ने एक प्रार्थना पत्र ईमेल के जरिए कोलकाता पुलिस को भेजा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि फिलहाल उनके लिए कोलकाता आना संभव नहीं है, उन्हें और अधिक समय दिया जाए।

कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार शाम इस बारे में बताया कि धारा 41ए के तहत परेश को समन जारी किया गया था। उन्हें आज थाने में हाजिर होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने ईमेल के जरिए एक पत्र भेजा है, जिसमें अतिरिक्त समय मांगा है। उन्हें और अधिक समय दिया जाएगा या नहीं इस पर जल्द निर्णय लिया जाएगा।

दरअसल, गुजरात में संबोधन करते हुए उन्होंने बांग्ला बोलने वालों की तुलना घुसपैठियों और रोहिंग्याओं से की थी। इसे लेकर माकपा के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने तालतला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। इसे प्राथमिकी में तब्दील कर दिया गया था। सलीम ने दावा किया था कि उन्होंने पूरे बंगाली समुदाय को अपमानित किया है, जिसे लेकर पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है।

Advertisement

Advertisement