Top
Action India

मुझे आलोचनाओं की आदत हो गई है और अब इनसे फर्क नहीं पड़ता: पॉल पोग्बा

मुझे आलोचनाओं की आदत हो गई है और अब इनसे फर्क नहीं पड़ता: पॉल पोग्बा
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

मैनचेस्टर यूनाइटेड के बेहतरीन मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने कहा कि अब फुटबॉल विशेषज्ञों द्वारा की जाने वाली आलोचनाओं से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि अब उन्हें इस चीज की आदत हो गई है। 2016 में पोग्बा जुवेंटस छोड़ यूनाइटेड में शामिल हुए थे और इस सीजन में उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में कुल 8 मुकाबले खेले हैं। इस सीजन में वे चोट से परेशान हैं और ज्यादा मुकाबले खेल नहीं पाए हैं। क्लब के एक पॉडकास्ट में पोग्बा ने कहा, 'शायद वे मुझे याद कर रहे हैं। मैं कोई ऐसा इंसान नहीं हूं जो हमेशा स्काई स्पोर्ट्स न्यूज देखता हो।

जब आप फुटबॉल जानते हो तो आपको यह बताने के लिए किसी की आवश्यकता नहीं है कि क्या हो रहा है।'उन्होंने कहा, 'अगर वे बोलना चाहते हैं तो उन्हें बोलने की पूरी अनुमति है, यह उनका काम है। मुझे अब इसकी आदत है। मैं वास्तव में इसका अभ्यस्त हूं, यह मुझे परेशान नहीं करता है।'

पोग्बा ने कहा कि 'मैं बहुत फुटबॉल देखता हूं, लेकिन मैं इस बात पर ध्यान नहीं देता कि कौन किस बारे में क्या कहता है, उन्होंने ऐसा क्यों कहा या उन्होने ऐसा क्यों किया।'पोग्बा अपनी चोट से उभरकर वापसी करने वाले थे। मगर दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रीमियर लीग के सीजन को स्थगित कर दिया गया। इस महामारी के चलते पूरी दुनिया में 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और अभी भी 19 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।

Next Story
Share it