Top
Action India

होली का त्योहार आपसी भाईचारे, प्रेम व सौहार्द से मनाएं : योगेंद्र सिंह मलिक- पीस

होली का त्योहार आपसी भाईचारे, प्रेम व सौहार्द से मनाएं : योगेंद्र सिंह मलिक- पीस
X

  • कमेटी की बैठक में पुलिस और क्षेत्रीय गणमान्य रहे मौजूद

फतेहपुर। एएनएन (Action News Network)

होली का त्योहार आपसी भाईचारा,प्रेम व सौहार्दपूर्ण भाव से मनाएं। होली मिलन का त्यौहार है सभी को जोड़ने की काम करे तोड़ने का नहीं। उक्त विचार पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह मलिक ने होली के त्यौहार को देखते हुए आयोजित पीस कमेटी की बैठक में व्यक्त किये।

बिन्दकी तहसील क्षेत्र की खजुहा चौकी परिसर में होली के त्यौहार में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि सभी लोग अधिक से अधिक कोशिश करें कि होली जलाने को लेकर आपस में कोई मतभेद न होने पाए। प्रेम भाव से होली जलाने का काम करें। होली का रंग खेले में अधिक से अधिक रंग की जगह अबीर गुलाल का प्रयोग करें। पानी वाले रंगों का प्रयोग ना करें तो सबसे बेहतर होगा।

जबरिया किसी पर रंग लगाने की चेष्टा मत करें। साथ ही यदि कोई होली के त्यौहार में उपद्रव करता है। या करने की कोशिश कर रहा है। उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचेगी। इस मौके पर खजुहा चौकी इंचार्ज भगवान बक्स सिंह ने कहा कि होली के त्यौहार को परंपरागत ढंग से आपस में मिलजुल कर मनाया जाए। इस मौके पर खजुहा क्षेत्र के प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य सहित विभिन्न दलों के तथा गैर राजनीतिक संगठनों के नेता व प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Next Story
Share it