Top
Action India

सरकारी राशन नहीं मिलने से लोग परेशान

सरकारी राशन नहीं मिलने से लोग परेशान
X

विजयपुर । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस की महामारी के चलते जारी लॉकडाउन के दौरान गुड़ा स्लाथिया अप्पर पंचायत के लोग सरकारी राशन डिपू पर राशन नहीं मिलने से परेशान हैं।सरपंच सोनिया स्लाथिया और समाजिक कार्यकर्ता सुदर्शन सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी पंचायत में केवल दो गाडियां राशन आया है जो लोगों में वितरित किया गया।

लेकिन कई वार्ड ऐसे हैं जिनको राशन नहीं मिला है और यह परिवार बाजार से महंगा आटा खरीदने की स्थिति में भी नहीं हैं।उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों से वह पिछले कई दिनों से संपर्क कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद राशन नहीं आया है।

आज टीएसओ ने बताया कि हमने डिमांड ऊपर भेजी है और राशन शीघ्र ही आ जायेगा। सरपंच ने कहा कि यहां के लोग पूरी तरह से सरकारी राशन पर ही निर्भर हैं इसलिए अन्य गांवों से इस विशाल गांव की तुलना नहीं की जा सकती है।वहीं, इससे पहले आए राशन के वितरण के समय पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

सुदर्शन सिंह ने कहा कि राशन डिपो के बाहर पेंट से गोल दायरे बनाए गए हैं और लोग उन दायरों में रहकर राशन ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ वार्ड के लोगों को अभी राशन नहीं मिला है जिससे वो लोग परेशान हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वे लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में ही रहें और अपनी तथा अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

Next Story
Share it