Top
Action India

'आप' के राज में दिल्ली के लोग है खुश: जय प्रकाश यादव

आप के राज में दिल्ली के लोग है खुश: जय प्रकाश यादव
X

नई दिल्ली Action India News

बुराडी विधानसभा आम आदमी पार्टी के सचिव व लोकप्रिय आप नेता जय प्रकाश यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी के हित में कार्य करती है, आज जो आप दिल्ली में विकास की लहर देख रहे है, वह सब आम आदमी पार्टी की ही देन है, क्योंकि आम आदमी पार्टी जो कहती है, वह करके दिखाती है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राज में दिल्ली के लोग काफी खुश है। क्योंकि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काफी विकास करके दिखाया है। सचिव जय प्रकाश यादव ने आगे बताया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने परिवहन, शिक्षा सहित स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी सुधार दिखाया है। जहां एक और परिवहन के क्षेत्र में अपार सुधार देखने को मिल रहे है, वही दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था में भी काफी सुधार हुआ है और लोग आम आदमी पार्टी के कार्यो से काफी खुश है।

उन्होंने आगे बताया कि प्रशासन के द्वारा जो भी आदेश दिये गये है, सभी उनका पालन करे। उन्होंने कहा कि हम सभी को कोरोना वायरस से घबराने की आवश्यकता नहीं है, हम सावधानियां बरत कर इस वायरस से बच सकते है। इसलिए सर्तक और सावधान रहे। साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी को कोरोना योद्धाओं का सम्मान करना चाहिए जहां से भी कोरोना योद्धा निकले उनका स्वागत करे।

Next Story
Share it