Select Page

जनता करेगी आप-बीजेपी पर अपने वोट से चोट: श्याम

जनता करेगी आप-बीजेपी पर अपने वोट से चोट: श्याम

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
मुकुंदपुर से कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने अपने चुनाव प्रचार अभियान को गति दे दी है। प्रतिदिन क्षेत्र में घूमकर लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे। साथ ही लोगों के बीच कांग्रेस की नीतियों से लोगों को अवगत करा रहे। सुबह से लेकर देर रात तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों संग पदयात्रा के साथ-साथ क्षेत्रवासियों से मीटिंग कर रहें हैं।

पार्ट-2 में जनसंपर्क कर लोगों के बीच कांग्रेस की नीतियों को विस्तारपूर्वक रखा और कहा कि अगर आप सबका प्यार और आर्शर्वाद मिला तो इस बार निगम से भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा।

जनसंर्पक के दौरान श्याम सिंह ने लोगों की समस्याओं सुनीं और उन्हें हल करने का आश्वासन दिया। श्याम सिंह ने आगे कहा कि अगर क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला तो सभी की समस्याओं का समयबद्ध तरीके से समाधान किया जाएगा।

श्याम सिंह का हुआ फूल-मालाओं से स्वागत व पगड़ी पहनाकर किया अभिनंदन: कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह जहां भी जाते हैं, वहां उन्हें सुनने वालों की भीड़ इकठ्ठी हो जाती है। साथ ही श्याम सिंह का फूल-मालाओं, नोटों की मालाओं से स्वागत व अभिनंदन किया जाता। इस भव्य स्वागत से श्याम सिंह खुद को गौरवान्विस महसूस कर रहे हैं औ्र कह रहे कि अगर मैं चुनाव जीतता हूं तो क्षेत्र का कायाकल्प कर दूंगा और विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा दूंगा।

Advertisement

Advertisement