Action India

गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हूं : विंडीज कोच फिल सिमंस

गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हूं : विंडीज कोच फिल सिमंस
X

साउथेम्प्टन । Action India News

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच के चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद विंडीज के कोच फिल सिमंस ने कहा है कि वह गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हैं। बता दें कि चौथे दिन के अंतिम सत्र में विंडीज गेंदबाजों ने इंग्लैंड के पांच विकेट गिरा दिये।

चौथे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 8 विकेट पर 248 रन बनाए हैं और उनकी कुल बढ़त 170 रनों की है। इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रन बनाए थे,जिसके जवाब में विंडीज ने 318 रन बनाए और पहली पारी के आधार पर महत्वपूर्ण 114 रनों की बढ़त हासिल की।

सिमंस ने कहा कि सभी गेंदबाजों ने चौथे पूरे दिन धैर्य का प्रदर्शन किया और परिणामस्वरूप, टीम ने दिन के अंतिम सत्र में पांच विकेट हासिल किए।

उन्होंने कहा, "इस प्रदर्शन से गेंदबाजों की दृढ़ता का पता चलता है। हम पूरे दिन लड़ते रहे और स्टोक्स और जक ने गेंदबाजी को अलग करना शुरू कर दिया। लेकिन जेसन की दृढ़ता ने चमत्कार किया और फिर अल्जारी का जादू चल गया।"

उन्होंने कहा, "जिस तरह से गेंदबाजों ने आज गेंदबाजी की उससे मैं बेहद खुश हूं। इंग्लैंड के दोनों बल्लेबाज रोरी बर्न्स और डॉम सिबली ने लंच से पहले बल्लेबाजी की और उसके बाद स्टोक्स और क्रॉली इसे हमसे दूर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, तभी गेंदबाजों ने वापसी की और टीम को मैच में वापस ले आए।"

इंग्लैंड के लिए, दूसरी पारी में जैक क्रॉली शीर्ष स्कोरर रहे। उन्होंने 76 रनों की पारी खेली, जबकि सिबली ने भी अर्धशतक लगाया। मेजबान टीम एक समय तीन विकेट पर को 249 रन बनाकर एक आरामदायक स्थिति में थी, लेकिन दिन के अंतिम घंटे में टीम ने केवल 35 रन पर पांच विकेट खो दिए। विंडीज के लिए शैनन गेब्रियल ने तीन विकेट लिए हैं, जबकि जेसन होल्डर और रोस्टन चेज ने दो-दो विकेट हासिल किये।

Next Story
Share it