Top
Action India

टोटेनहम ने मिडफील्डर पियरे-एमिले होजबर्ज के साथ किया पांच साल का करार

टोटेनहम ने मिडफील्डर पियरे-एमिले होजबर्ज के साथ किया पांच साल का करार
X

लंदन । Action India News

इंग्लैंड के पेशेवर क्लब टोटेनहम ने मिडफील्डर पियरे-एमिले होजबर्ज के साथ पांच साल के करार की घोषणा की है। होजबर्ज ने साउथेम्प्टन से टोटेनहम में कदम रखा है।

क्लब ने एक बयान में कहा, "हमें पियरे-एमिल होजबर्ज के साथ करार की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।" होजबर्ज ने 2025 तक क्लब के साथ एक करार पर हस्ताक्षर किए हैं और वह पांच नम्बर की जर्सी पहनेंगे।

होजबर्ज, जिन्होंने हाल ही में 25 वर्ष पूरे किए हैं, ने साउथेम्प्टन में अपने चार साल के करियर के दौरान, कुल 128 मैच खेले हैं और पांच गोल किये हैं। साउथेम्प्टन में शामिल होने से पहले वह वर्ष 2016 में बेयर्न म्यूनिख से जुड़े।

होजबर्ज ने 18 वर्ष की उम्र में अपनी राष्ट्रीय टीम डेनमार्क के लिए अपना अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू किया था। उन्होंने डेनमार्क के लिए 33 मैच खेले हैं। उनका पहला अंतरराष्ट्रीय मैच मई 2014 में स्वीडन के खिलाफ था। डेनमार्क ने यह मैच 1-0 से जीता था।

टोटेनहम में शामिल होने के बाद, होजबर्ज ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और खुश हैं। क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने होजबर्ज के हवाले से कहा, "मैं बहुत गौरवान्वित हूं, बहुत खुश हूं। यहां आने के लिए मैं भी बहुत उत्साहित हूं। मैं बस सभी से मिलना चाहता हूं और फुटबॉल खेलना चाहता हूं।"

Next Story
Share it