Action India

जुवेंटस का मुख्य कोच नियुक्त होने पर पिरलो ने कहा-इस अद्भुत अवसर के लिए तैयार हूं

जुवेंटस का मुख्य कोच नियुक्त होने पर पिरलो ने कहा-इस अद्भुत अवसर के लिए तैयार हूं
X

नई दिल्ली । Action India News

जुवेंटस का मुख्य कोच नियुक्त होने के बाद, एंड्रिया पिरलो ने कहा कि वह इस अद्भुत अवसर के लिए तैयार है और क्लब से ऐसा सम्मान पाने पर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

पिरलो ने ट्वीट किया, "जुवेंटस से इस तरह का सम्मान और विश्वास प्राप्त करने पर मैं बहुत खुश हूं और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मैं इस अद्भुत अवसर के लिए तैयार हूं!"

इटैलियन क्लब जुवेंटस ने शनिवार को मौरिज़ियो सार्री को बर्खास्त करने के कुछ घंटों बाद ही पिरलो को नया मुख्य कोच नियुक्त किया। जुवेंटस के चैंपियंस लीग से बाहर होने के बाद सार्री को कोच पद से हटा दिया था।

41 वर्षीय पिरलो, जिन्होंने अब क्लब के साथ दो साल का अनुबंध किया है, का एक खिलाड़ी के रूप में एक शानदार करियर रहा है। जुवेंटस में मिडफील्डर के रूप में बिताए गए अपने चार वर्षों में पिरलो ने कई लीग खिताब, एक कोपा इटालिया और दो इतालवी सुपर कप जीते।

बता दें कि सार्री के नेतृत्व में जुवेंटस ने 26 जुलाई को आलियांज स्टेडियम में सम्पदोरिया को 2-0 से हराकर लगातार नौवीं बार सेरी ए का खिताब जीता था। लेकिन इसके बाद टीम ने अपने अंतिम आठ मैचों में से केवल दो में जीत हासिल की।

जुवेंटस ने 83 अंकों के साथ 2019-20 सीरी ए सीज़न समाप्त किया। यह पिछले दशक में दर्ज किया गया टीम का सबसे कम अंक है। जुवेंटस ने सार्री के नेतृत्व में इतालवी सुपर कप और कोपा इटालिया फाइनल भी गंवा दिया था।

Next Story
Share it