Top
Action India

काउंटर टेररिज्म फ्रंट के चेयरमैन सरदार सुरेंद्र सिंह ने सरकार से सुरक्षा की मांग की

काउंटर टेररिज्म फ्रंट के चेयरमैन सरदार सुरेंद्र सिंह ने सरकार से सुरक्षा की मांग की
X

कठुआ । Action India News

पीओके लिबरेशन फ्रंट व ऑल इंडिया काउंटर टेररिज्म फ्रंट के चेयरमैन सरदार सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए सरदार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा उनकी सुरक्षा वापिस ले ली गई है। जिससे उन्हें उनकी जान को खतरा है।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा वापस देने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से इस्तीफा दे चुके उपराज्यपाल जीसी मुरमू और प्रदेश पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह को कई बार लिखित में सुरक्षा बहाल करने की मांग कर चुके हैं।

लेकिन किसी ने भी हमारी सुरक्षा को लेकर संजीदगी नहीं दिखाई। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा जम्मू कश्मीर में विभिन्न पार्टियों के छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं को भी सुरक्षा दी गई है, लेकिन उन्हें कोई भी सुरक्षा नहीं दी गई है जबकि उन्होंने अनंतनाग से चुनाव लड़ा है, आंतवादियों के खिलाफ मुहिम चला रहा हूं, जिसमें कश्मीर के युवाओं को आंतकवाद का रास्ता छोड़ अमन शांति बहाल करने के लिए मुहिम चला रहा हूं।

उसके बावजूद भी उनकी सुरक्षा को हटा दिया है। उन्होंने कहा कि कई बार उन्हें आंतवादियों के धमकियां मिल चुकी हैं, लेकिन जम्मू कश्मीर पुलिस प्रशासन हमारी सुरक्षा को लेकर ध्यान नहीं दे रही है।

सरदार सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर उन्हें और उनके कार्यकर्ताओं को सुरक्षा नहीं दी गई तो वह पड़ोसी राज्य पंजाब में पीओके लिबरेशन फ्रंट और ऑल इंडिया काउंटर टेररिज्म फ्रंट का कार्यालय पंजाब में स्थानांतरित कर देंगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री से उनकी बात हुई है और उन्हें भी लिखित में सूचना दी है कि उन्हें तुरंत पंजाब पुलिस की सुरक्षा मुहैया करवाई जाए, क्योंकि जम्मू कश्मीर में उन्हें सुरक्षा नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि अब नए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा जी ने पदभार संभाला है एक बार उनसे भी सुरक्षा को लेकर मांग करेंगे, अगर वह भी उन्हें सुरक्षा देने में असमर्थ रहेंगे तो वह अपना कार्यालय जम्मू कश्मीर से स्थानांतरित कर पंजाब में खोलेंगे।

Next Story
Share it