Top
Action India

मुठभेड़ कर पकड़ा गया बदमाश

मुठभेड़ कर पकड़ा गया बदमाश
X

हाथरस। एएनएन (Action News Network)

सादाबाद कोतवाली इलाके में शनिवार देर रात्रि पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हुआ है। उसके दो साथी भाग जाने में सफल रहे। घायल बदमाश का इलाज सादाबाद के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। बदमाश अपाचे बाइक पर सवार थे।

सादाबाद कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक डिप्टी सिंह पुलिसकर्मियों के साथ एक प्राइवेट गाड़ी से गश्त कर रहे थे। जब यह लोग सादाबाद से सहपऊ रोड पर जा रहे थे, तभी अपाचे सवार तीन लोगों ने इन्हें ओवरटेक करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं करने दिया। इस बात से गुस्साएं बदमाशों ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और हाथापाई करने लगे।

जब उन्होंने देखा कि गाड़ी में पुलिस है तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस से भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी। गोली लगने पर वह गिर गया लेकिन बाकी के दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल बदमाश का नाम बबलू बताया है जो हाथरस जिले का ही रहने वाला है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी मथुरा से पहले भी जेल जा चुका है जिस पर कई गंभीर मामले दर्ज है। सादाबाद जलेसर रोड मदन ईट भट्टा के समीप सादाबाद कोतवाली पुलिस के साथ एसओजी टीम भी मौके पर पहुंची पर इनकी दो साथी फरार हो गए पकड़े गए बदमाश से कड़ाई से पूछताछ की जाएगी जिससे आगे की और भी घटनाओं का खुलासा हो सके।

Next Story
Share it