Top
Action India

ऊना के एसपी आफिस का पुलिस कर्मी कोरोना पोस्टिव, डीसी-एसपी ऑफिस सील

ऊना के एसपी आफिस का पुलिस कर्मी कोरोना पोस्टिव, डीसी-एसपी ऑफिस सील
X

ऊना । एएनएन (Action News Network)

ऊना में एक पुलिस जवान के पॉजिटिव आने के बाद डीसी व एसपी कार्यालय को सील कर दिया गया है। एसपी ऑफिस में को पूरी तरह से बंद रखा गया है, जबकि डीसी ऑफिस में आम जनता के आने पर आगामी आदेशों तक रोक लगाई गई है। वहीं शहर के वार्ड नम्बर आठ के भी एक तिहाई हिस्से को कंटेन्मेंट जोन बनाया है।

जहां आने वाले सात एंट्री पॉइंट्स पर पुलिस का पहरा है। एसपी ऑफिस में सेनेटाईज का कार्य शुरू कर दिया गया है। कोरोना योद्धा के रूप में सफाई कर्मियों ने एसपी ऑफिस को साफ करने का अभियान शुरू कर दिया है, जिसके बाद ऑफिस को केमिकल से सेनेटाईज किया जाएगा।

बताते चलें कि गुरुवार को देर सांय जिला में चार कोरोना के नये मामले सामने आए थे। जिनमें एक पुलिस जवान भी शामिल था, जो कि एसपी ऑफिस में ड्यूटी पर था। इसके पॉजिटिव आने के बाद एसपी ऑफिस को तुरंत बंद करने के आदेश डीसी ऊना ने जारी कर दिए हैं।

पुलिस जवान के सम्पर्क में आए जिन लोंगो के बारे में पता चला है उनको होम क्वारन्टीन कर दिया गया है। सीएमओ रमन कुमार ने बताया कि गुरुवार देर रात को ऊना जिला में चार नये कोरोना के मामले सामने आये थे।

जिनमें एक पुलिस जवान भी शामिल है। जिसकी ड्यूटी एसपी ऑफिस में थी। जिसके चलते एसपी ऑफिस को पूर्णतय सील कर दिया गया है। ऊना जिला में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 61 हो चुकी है। जिनमें से 36 मामले रिकवर हो चुके हैं।

Next Story
Share it