Top
Action India

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल
X

मेरठ। एएनएन (Action News Network)

सदर थाना क्षेत्र में रविवार को आधी रात के बाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का इनामी एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सदर थानाध्यक्ष विजय गुप्ता के नेतृत्व में रविवार को आधी रात के बाद डीह तिराहे के पास पुलिस फोर्स चेकिंग कर रही थी। इतने में ही एक बाइक पर तीन युवक संदिग्ध हालत में आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने पुलिस पर गोली चला दी। इसके जवाब में पुलिस की फायरिंग में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया और उसके दो साथी फरार हो गए।

घायल युवक की पहचान मोहम्मद अली निवासी लालकुर्ती के रूप में हुई और वह शातिर बदमाश है। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस को बदमाश ने बताया कि 27 फरवरी को भारत माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट सोनू से उसने अपने साथियों अकरम व नितिन के साथ मिलकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए थे। पुलिस को बदमाश के पास से एक तमंचा, भारी मात्रा में कारतूस, एक बाइक और 15 हजार रुपए बरामद हुए। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Next Story
Share it