Top
Action India

अस्पताल से कोरोना संक्रमित कैदी ने की भागने की कोशिश, पुलिस ने की फायरिंग

अस्पताल से कोरोना संक्रमित कैदी ने की भागने की कोशिश, पुलिस ने की फायरिंग
X

  • दो कैदी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

गुवाहाटी । Action India News

कोविड केयर अस्पताल से इलाजरत कैदी ने भागने की कोशिश की है। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने की कई राउंड फायरिंग। इस घटना के चलते इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार गुवाहाटी केंद्रीय कारागार में सजायाफ्ता 170 कैदियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए सोनापुर के तेपेसिया स्थित लक्ष्मीबाई नेशनल इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन (एलएनआईपीई), नॉर्थ ईस्ट रिजनल सेंटर, गुवाहाटी में इलाज के लिए लाया गया था। बीती मध्य रात्रि को कैदियों द्वारा उपद्रव मचाने के साथ ही भागने की कोशिश की। जिसके चलते हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को कई राउंड फायरिंग करनी पड़ी।

घटना की खबर मिलते ही मौके पर गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर मुन्ना प्रसाद पहुंचकर परिस्थिति का जायजा लिया। मुन्ना प्रसाद ने मीडिया को बताया कि गुवाहाटी केंद्रीय कारागार में सजायाफ्ता 170 कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए एलएनआईपीई में लाया गया है।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को दो कैदी यहां से फरार होने में सफल रहे। फरार कैदियों में सद्दाम और सईबुल हैं। दोनों हाथीगांव व जालुकबारी थाना क्षेत्र से चोरी के मामले में गिरफ्तारी के बाद से गुवाहाटी केंद्रीय कारागार में बंद थे।

शुक्रवार रात को को भी फरार होने के इरादे से लगभग सभी कैदी बिल्डिंग से नीचे उतर कर आ गए थे। वहां मौजूद चिकित्सा कर्मियों और पुलिस द्वारा सभी को पुन अपने-अपने कमरे में जाने के लिए कहा गया लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी।

परिस्थिति को बिगड़ते देख पुलिस को हालात को नियंत्रित करने के लिए कई राउंड फायरिंग करनी पड़ी। फिलहाल स्थिति शांत है। सुरक्षा व्यवस्था पहले से और पुख्ता की गई है। कितने राउंड पुलिस ने फायरिंग की है इसकी जांच की जा रही है। वहीं फरार दो कैदियों की भी पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

Next Story
Share it