Action India
अन्य राज्य

शारदा राइस की कॉपी करने वाले व्यापारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गोदाम सील

शारदा राइस की कॉपी करने वाले व्यापारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गोदाम सील
X

देवघर । एएनएन (Action News Network)

पुलिस ने शारदा रईस के नाम पर गैरकानूनी तरीके से धंधा कर रहे अभिषेक ट्रेडर्स अजेंसी पर छापा मारकर शारदा रईस के सैंकड़ों बोर चावल बरामद किए। देवघर के झोउसगढ़ी इलाके में शारदा राइस के ब्रांड का कॉपीराइट का उल्लंघन कर अभिषेक ट्रेडर्स नाम की एजेंसी व्यापार कर रही थी। जिसके बाद शारदा राइस के एडवाइजर ने देवघर नगर थाना पुलिस की मदद से एजेंसी पर छापेमारी की जहां पर सैकड़ों बोरे शारदा राइस के बरामद किए गए।

अब कंपनी यह जांच कर रही है कि शारदा राइस के नाम से कॉपीराइट हुए इस ब्रांड के चावल इस एजेंसी के पास कैसे आ गए ।जबकि इस एजेंसी के पास जो कि अभिषेक राज के नाम से चलती है शारदा राइस ने चावल सप्लाई नहीं किया है।

मामला अब विभाग के पास पहुंच गया है। अब विभाग में जांच चल रही है कि शारदा राइस का ब्रांड असली है या नकली। वहीं दूसरी तरफ पूरे एजेंसी को सील कर दिया गया है। विभाग इस बात की पड़ताल भी शुरू कर दी गई है कि कॉपीराइट का उल्लंघन किया गया है, या डुप्लीकेट चावल को शारदा राइस के नाम से बाजार में बेचा जा रहा था । फिलहाल कागजातों की जांच चल रही है और एजेंसी को सील कर दिया गया है। इस मामले में देवघर पुलिस भी पड़ताल कर रही है।

Next Story
Share it