Action India
Uncategorized

बांदा में पुलिस ने बजाया सायरन, तो जनता ने थाली और ताली बजाई

बांदा में पुलिस ने बजाया सायरन, तो जनता ने थाली और ताली बजाई
X

  • शंख ध्वनि व घंटा घड़ियाल बजाकर कोरोना से लड़ने का संकल्प

बांदा । एएनएन (Action News Network)

कोरोना जैसी महामारी से निपटने का संकल्प लेते हुए आज जनपद बांदा मुख्यालय में हर घर व गली में लोगों ने पुलिस का सायरन बजते ही थाली ताली बजाई और इसके बाद लोगों ने अन्य बर्तन बजाकर कर कोरोना को मार भगाने का संकल्प लिया। देश के प्रधानमंत्री द्वारा जनता कर्फ्यू के माध्यम से शाम को 5 बजे ताली और थाली बजाने का आवाहन किया था। उनके इस आह्वान पर लोगों ने अपने घरों की छतों पर निकल कर, बालकनी या घर के दरवाजे पर खड़े होकर थाली ,कटोरी, शंख मजीरा या ढोलक बजाकर कोरोना से लड़ने का संकल्प लिया।

इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित ने अपने कुछ पदाधिकारियों के साथ मिलकर लोटा थाली कटोरी बजाकर अपना संकल्प व्यक्त किया। वही भाजपा के वरिष्ठ नेता संतोष गुप्ता और उनके परिजनों ने अपने घर में ढोलक बजाकर वाह थाली तथा शंख ध्वनि बजाकर कोरोना से लड़ने का संकल्प जताया।

इसी तरह शहर के इंदिरा नगर, आवास विकास, गुलर नाका ,छोटी बाजार, कटरा बलखंडी नाका में भी घर घर ताली व थाली बजने की गूंज काफी देर तक सुनाई देती रही। कमोवेश यही स्थिति जनपद के नरैनी, पैलानी, अतर्रा, बबेरू, कमासिन आदि ग्रामीण क्षेत्रों में भी रही ।जहां लोगों ने थाली व ताली बजाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान पुलिस की गाड़ियां शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में सायरन बजाती घूमती रही जिससे पब्लिक की ताली व थाली तथा पुलिस के सायरन के बीच अच्छा सुरताल देखने को मिला। प्रधानमंत्री की इस पहल की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है।

Next Story
Share it