Top
Action India

लाॅकडाउन में जुआरियों की महफिल पर पुलिस की दबिश, 53 हजार 370 रुपये जब्‍त

लाॅकडाउन में जुआरियों की महफिल पर पुलिस की दबिश, 53 हजार 370 रुपये जब्‍त
X

सूरजपुर। एएनएन (Action News Network)

लाॅकडाउन में व्यवस्था संभालने में जुटी पुलिस को व्यस्त समझकर जुआरियों ने अपनी महफिल सजाने में लगे हुए हैं। जिला मुख्यालय से चंद दूरी पर स्थित ग्राम गिरवरगंज में एक निर्माणाधीन मकान के पीछे बांस झाड़ के नीचे जुआ खेल रहे 11 जुआर‍ियों को जुआ खेलते हुए कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है। उनके पास से 53 हजार 370 रुपये जब्‍त कर जुआरियों के विरुद्व जुआ एक्ट व महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत कार्रवाई किया है।

पुलिस विभाग द्वारा सोमवार को जारी विभागीय विज्ञप्ति के अनुसार रविवार की शाम एसपी राजेश कुकरेजा को मुखबि‍र ने सूचना दी कि कुछ लोग गिरवरगंज के निर्माणाधीन मकान के पीछे बांसझाड़ के नीचे जुआ खेल रहे हैं। एसपी ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान लाॅकडाउन की स्थिति में जुआ खेल रहे लोगों को एहतियात बरतते हुए पकड़ने के निर्देश कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी को दिया।

इसके बाद थाना प्रभारी धर्मानंद शुक्ला ने पुलिस टीम के साथ जुआ खेल रहे 11 जुआर‍ियों को घेराबंदी कर पकड़ा। पुलिस टीम ने इन जुआर‍ियों के पास व जुआ फड़ से 53 हजार 370 रुपये जब्‍त किया है। जुआर‍ियों के द्वारा कोविड-19 महामारी के दौरान लाॅकडाउन की स्थिति में एकत्र होकर जुआ खेलने पर पुलिस ने इन सभी के विरुद्व धारा 188, 34 भारतीय दण्ड संहिता, धारा 13 जुआ एक्ट व महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत कार्रवाई की है।

Next Story
Share it