Top
Action India

कार सवार को लूटने के अभियुक्त पुलिसवाले तीन दिन पहले ही हुए थे तैनात

कार सवार को लूटने के अभियुक्त पुलिसवाले तीन दिन पहले ही हुए थे तैनात
X

कांगड़ा। एएनएन (Action News Network)

ड्यूटी के दौरान लूट के आरोप में घिरे चार पुलिसकर्मियों को कोर्ट ने पांच दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा है। इस मामले में एक हेड कॉन्स्टेबल व तीन कॉन्स्टेबल अरेस्ट किए गए हैं। मामला, कांगड़ा के डमटाल से जुड़ा है। इन पुलिस कर्मियों की तीन दिन पहले ही तैनाती हुई थी।

नाका डयूटी पूरी होने के बाद भी आरोपी पुलिस कर्मी मौके पर ही तैनात थे। आरोप है कि इन्होंने एक कार सवार से न केवल मारपीट की, बल्कि मोबाइल भी छीन लिया। इतने में ही संतुष्टि नहीं हुई तो उसे पेट्रोल पंप ले जाकर बाइक में तेल भी भरवाया। बताया यह भी जा रहा है कि चारों पुलिस कर्मियों की तैनाती सकोह बटालियन से की गई थी।

गुरदासपुर के रहने वाले शिकायतकर्ता घनश्याम के मीडिया में दिए गए बयान को सही मानें तो डमटाल के संगहेड पुल पर उसे रोका गया। झूठा मुकदमा दायर करने की धमकी दी गई। पैट्रोल पंप पर कार्ड स्वाइप कर तेल भरवाया गया। 4 हजार रुपये नकद लिए गए। एटीएम ले जाकर 5300 रुपए का कैश लिया गया। पुलिस ने युवक से छीने पैसे व मोबाइल इत्यादि बरामद कर लिया है।

नूरपुर के डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने कहा कि मामले को पूरी गंभीरता से लिया जा रहा है। जांच में किसी भी मामूली कोताही का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने चारों आरोपियों को पांच दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की पुष्टि की है ।

Next Story
Share it